Sports

मुंबई : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि परिस्थितियों को समझने के बजाय आंकड़ों पर भरोसा करने के कारण वर्तमान विश्व कप में उनके देश की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड को शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के हाथों 229 रन से हार का सामना करना पड़ा जो वनडे क्रिकेट में उसकी सबसे बड़ी हार है। वर्तमान टूर्नामेंट में उसकी टीम की यह तीसरी हार है। 

हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, ‘इंग्लैंड लगातार गलत फैसले कर रहा है। हमने टॉस जीता और हमारी टीम का संतुलन गलत था। टीम में तीन बदलाव करने से इंग्लैंड वैसी क्रिकेट नहीं खेल पाया जैसे वह वर्षों से खेलता रहा है।' इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के लिए लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन और क्रिस वोक्स की जगह बेन स्टोक्स, डेविड विली और गस एटकिंसन को अंतिम एकादश में शामिल किया था। 

हुसैन ने कहा, ‘वोक्स लय में नहीं है और सपाट पिच पर आप उन्हें बाहर करके स्टोक्स को टीम में रखते हैं। मैं इस फैसले से सहमत हूं। मुझे टॉस का फैसला और आंकड़ों पर निर्भरता पसंद नहीं है।' उन्होंने कहा, ‘इंग्लैंड को उन फसलों को सही करना होगा जो वह मैदान से बाहर कर रहा है। टीम का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है लेकिन आपको मैदान के बाहर सही फैसले करने होंगे।'