Sports

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सीजन में लगातार छठी हार के बाद बल्लेबाजों के प्रति निराशा व्यक्त की। उन्होंने साफ कहा कि हम योजनाओं पर नहीं चल रहे हैं। धोनी बोले- मुझे लगता है कि जब हम गेंदबाजी कर रहे थे, तो आखिरी 4 ओवर में हम योजना के अनुसार नहीं चल सके। इससे पहले के ओवरों की बात की जाए तो गेंदबाजों ने अच्छा काम किया था। हमें यहां अच्छे तरीके से ऊपर आने की जरूरत थी जो हम नहीं कर पाए। 

धोनी बोले- टीम के लिए बल्लेबाजी एक चिंता का विषय रहा है और आज भी यह स्पष्ट है। हमें इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है। हम इसे चालू नहीं रख सकते हैं। यही वही बात बार-बार हो रही है। हालांकि परिस्थितियां थोड़ी अलग होती हैं। अब मुझे लगता है कि हम दूसरे तरीके से खेलने के लिए बेहतर हैं- बड़े शॉट खेलें और भले ही आप बाहर निकल जाएं। 

धोनी ने कहा- हम 15वें या 16वें ओवर के बाद हम निचले क्रम के बल्लेबाजों पर बहुत अधिक दबाव डालते हैं। हमारी बल्लेबाजी में थोड़ी कमी है, अगर आप पहले 6 ओवर में अच्छा करते हैं तो आप दूसरे बल्लेबाजों को आत्मविश्वास देकर जाते हैं। अंतत: उनकी अपनी योजना होती है कि किसे कैसे खेलना है। हम 6-14 ओवरों में गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों के लिए अनुकूल और योजना नहीं बना पाए हैं।

.
.
.
.
.