Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज नवीन उल हक और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज विराट कोहली के बीच आईपीएल 2023 के एक मैच के दौरान हुई तकरार को कोई भी भुल नहीं पाया है। कोहली और नवीन के फैंस इस मामले में दो गुटों में बंटे हुए हैं और सोशल मीडिया पर कोई कोहली की पक्ष की बात कर रहा है तो कोई नवीन को सही ठहरा रहा है। वहीं, अब नवीन उल हक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कोहली फैंस नवीन के सामने कोहली-कोहली के नारे लगाकर उन्हें चिढ़ा रहे हैं।

यह वीडियो मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच का है। वीडियो एक फैन ने स्टैंड्स से रिकॉर्ड किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि नवीन जब बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे तो फैंस कोहली के नाम के नारे लगाने लग गए। नवीन भी इस मामले में शांत नहीं रहे और वह कोहली फैंस को और जोर-जोर से नारे लगाने का इशारा करने लग गए। नवीन का यह वीडियों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

 

Lucknow crowd Teases Naveen ul haq with kohli kohli chants 😂🔥#ViratKohli pic.twitter.com/r3o7f5BHIr

— Cricpedia. (@_Cricpedia) May 17, 2023

 

नवीन उल हक और विराट कोहली में हुई थी तकरार

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच 1 मई को खेले गए मुकाबले के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक की मैच में कहासुनी हो गई थी। इसके बाद जब मैच खत्म हुआ था तो दोनौं खिलाड़ी हाथ मिलाते समय फिर से एक-दूसरे को कुछ कहते हुए नजर आए। वहीं कोहली ने जब नवीन से हाथ मिलाया था तो नवीन ने कोहली के हाथ को जोर झटका भी था। इस मैच में कोहली की लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर से भी कहासुनी हुई थी।