Sports

तेहरान : एएफसी चैंपियंस लीग (ACL) के तहत तेहरान स्थित क्लब पर्सेपोलिस के खिलाफ मुकाबले के लिए 5 बार के बैलन डी'ओर विजेता क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) सोमवार को ईरान की राजधानी पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत हुआ। अल नासर (Al Nassar) को कतर के अल-दुहैल एससी, ताजिकिस्तान के एफसी इस्तिक्लोल और पर्सेपोलिस के साथ ग्रुप ई में रखा गया है। एसीएल के 21वें संस्करण का ड्रा 24 अगस्त को मलेशिया के कुआलालम्पुर में आयोजित किया गया था। 

 

अल नासर ने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो साझा की है जिसमें रोनाल्डो की एक झलक पाने के लिए भीड़ बेताब दिख रही है, इस कारण अल नासर टीम की बस को बहुत धीमी गति से आगे बढ़ाना पड़ा। एक युवा प्रशंसक बहुत भावुक था और रियल मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी का प्लेकार्ड पकड़कर रो रहा था। लोग इस पल को यादगार बनाने के लिए टीम बस की तस्वीरें भी खींच रहे थे।

 

 

38 वर्षीय पुर्तगाली स्टार खिलाड़ी ने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड से चौंकाने वाले निकास के बाद जनवरी 2023 को अल नासर के साथ अनुबंध किया। सऊदी प्रो लीग में अपने पदार्पण के बाद रोनाल्डो ने अब तक 31 गोल किए हैं जबिक 27 एसिस्ट किए हैं। हाल ही में रोनाल्डो ने रियाद स्थित क्लब के लिए स्टार स्ट्राइकर सादियो माने और क्रोएशियाई स्ट्राइकर मार्सेलो ब्रोज़ोविक के साथ जोड़ी बनाई थी। बहरहाल, लीग में अस नासर का मुकाबला शुक्रवार को भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे होगा।