Sports

खेल डैस्क : क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जॉर्जिना रोड्रिग्ज को अपनी "पत्नी" बताकर फैंस को हैरान कर दिया है। 39 वर्षीय फुटबॉल आइकन 2016 से जॉर्जिना को डेट कर रहे हैं। इस जोड़े के दो बच्चे हैं, जबकि वह उनके अन्य तीन बच्चों की सौतेली मां भी हैं। इस जोड़े ने सार्वजनिक रूप से अपनी शादी की घोषणा नहीं की है। हालांकि, रोनाल्डो ने एक इंटरव्यू में संकेत दिया कि उन्होंने और जॉर्जीना ने एक गुप्त समारोह में शादी कर ली है।

 

Cristiano Ronaldo, Girlfriend, Georgina Rodriguez, Ronaldo weds Georgina, Football news, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, प्रेमिका, जॉर्जीना रोड्रिग्ज, रोनाल्डो ने जॉर्जिना से शादी की, फुटबॉल समाचार

 

दरअसल, उक्त बात रोनाल्डो द्वारा नया यूट्यूब चैनल खोलने के बाद आया है। रोनाल्डो ने इस यूट्यूब की लॉन्चिंग के साथ ही रिकॉर्ड बना दिया है। उन्होंने इस पर एक वीडियो डाली है जिसमें वह बोलते हुए सुनाई देते हैं कि मैं अभी अपनी पत्नी का परिचय दूंगा। रोनाल्डो की उक्त बात को प्रशंसकों ने तुरंत पकड़ लिया। फैंस ने कमेंट्स में लिखा- उसने उसे पत्नी कहा। एक दूसरे ने कहा- उसने कहा 'मेरी पत्नी, जियो'। वीडियो में रोनाल्डो और जॉर्जिना दोनों को अंगूठियां पहने हुए भी देखा गया।

 

Cristiano Ronaldo, Girlfriend, Georgina Rodriguez, Ronaldo weds Georgina, Football news, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, प्रेमिका, जॉर्जीना रोड्रिग्ज, रोनाल्डो ने जॉर्जिना से शादी की, फुटबॉल समाचार

 

इस साल की शुरुआत में भी रोनाल्डो ने एक विज्ञापन में जॉर्जीना से जुड़ी "पत्नी" शब्द की टिप्पणी की थी। उक्त वीडियो में, रोनाल्डो जॉर्जिना को "मेरी पत्नी" कहने से पहले घर पर ट्रेनिंग लेते दिखते हैं। रोनाल्डो ने उक्त वीडियो में कहा कि जब मैं क्लब में ट्रेनिंग नहीं ले रहा होता हूं, तो मैं घर पर अपनी पत्नी के साथ ट्रेनिंग लेना पसंद करता हूं। क्योंकि मैं उसे प्रेरित कर सकता हूं और वह भी मुझे प्रेरित करती है।

 

हालांकि वीडियो के बाद रोनाल्डो की पीआर से कहा कि इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि क्रिस्टियानो ने जॉर्जिना से शादी की है या नहीं"। बहरहाल, रोनाल्डो ने अपना नया यूट्यूब चैनल लॉन्च कर दिया है। इस चैनल पर डेढ़ दिन के अंदर ही करीब 25 मिलियन सबस्क्राइर्ब्स आ गए थे जोकि एक रिकॉर्ड है।