Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) के 15वें मैच में कराची के नेशनल स्टेडियम में कराची किंग्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच मुकाबला हुआ। मैच के दौरान उस समय सब घबरा गए जब एलेक्स हेल्स और शादाब खान फील्डिंग के दौरान आपस में टकरा गए। टक्कर जोरदार होने की वजह से कुछ समय के लिए मैदान में माहौल एक दम सीरीयस हो गया। जब कराची किंग्स पहली पारी में बोर्ड पर कुल 165 रन बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी, खेल का सबसे बड़ा आकर्षण पहली पारी की अंतिम गेंद पर आया जब अनुभवी विंडीज ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने इस्लामाबाद यूनाइटेड पर कहर बरपाया। 

इस्लामाबाद के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए पोलार्ड ने लॉन्ग ऑन और लॉन्ग ऑफ के बीच सीधा हुनैन शाह के सिर के ऊपर से फ्लैट शॉट मारा। फ्लैट सिक्स को रोकने और कैच पकड़ने की कोशिश में फील्डर एलेक्स हेल्स और शादाब खान टकरा गए, जो एक दर्दनाक टक्कर की तरह लग रही थी। दोनों फील्डर काफी देर तक मैदान पर लेटे रहे और गेंद सीमा रेखा के पास जाकर रूक गई। उसी की क्लिप पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके बाद फिजियो को भी मैदान पर आना पड़ा और मैच कुछ देर के लिए रूका भी। लेकिन दोनों क्रिकेटरों हेल्स और शादाब ठीक थे। पोलार्ड ने 28 गेंदों में नाबाद 48 रन बनाकर अपनी पारी समाप्त की। 

पोलार्ड की 48* रन की पारी के अलावा कराची किंग्स के ल्यूस डू प्लॉय ने 24 रन, शान मसूद ने 27 रन और इरफान खान ने 27* रन बनाए जिससे टीम ने पहली पारी में 165 रन बना सकी। इस्लामाबाद के लिए, इमाद वसीम, नसीम शाह, आगा सलमान और हुनैन शाह के नाम एक-एक विकेट था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इस्लामाबाद यूनाइटेड ने दूसरी पारी में जोरदार शुरुआत की। ओपनर कॉलिन मुनरो ने शानदार पारी खेली और 47 गेंदों में 82 रन बनाए। एलेक्स हेल्स ने बोर्ड पर 47 रन जोड़े जबकि आगा सलमान 25 रन के स्कोर पर नाबाद रहे और टीम ने 18.3 ओवर में लक्ष्य का पीछा करते हुए सात विकेट से मैच जीत लिया और पीएसएल 2024 की अपनी दूसरी जीत दर्ज की।