Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के लेग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल हाल ही में धनश्री वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। इन दोनों ने 22 दिसंबर को रस्मों रिवाज के साथ शादी कर एक-दूसरे के हो गए। इन दोनों ने ही अपनी शादी को बहुत गुप्त रखा था और शादी की जानकारी भी इन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा लोगों को दी थी। अब यह कपल अपनी शादी की तस्वीरों के साथ अन्य समारोह की तस्वीर भी शेयर कर रहा है। हाल ही में इन्होंने संगीत सेरेमनी की तस्वीर शेयर की जिसमें चहल और धनश्री ने डांस फ्लोर पर आकर धूम मचा दी।

PunjabKesari

धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संगीत सेेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट की जिसमें वह चहल के साथ डांस करती हुुई दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में धनश्री अकेले भी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। चहल और धनश्री के संगीत सेरेमनी में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी अपने डांस का जादू बिखेरा। धवन ने भी इस मौके पर भंगड़ा डाल कर धनश्री को कड़ी चुनौती दी।

धनश्री ने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि यह इस साल की सबसे ऊर्जावान परफॉर्मेंस थी। यह डांस बेहद दिलचस्प था। धनश्री ने इसके साथ ही चहल और शिखर धवन के डांस की तारीफ करते हुए लिखा कि आप दोनोें ने कमाल कर दिया। बहुत अच्छा डांस किया। धनश्री ने यह भी बताया कि वह इसकी वीडियो जल्द ही अपने यूट्यूब पर अपलोड करेंगी।  

PunjabKesari

.
.
.
.
.