Sports

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और सचिव जय शाह ने गुरुवार को चयनसमिति की बैठक से इतर यहां कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मुलाकात की और उनसे भारतीय क्रिकेट टीम की आगे की योजनाओं पर चर्चा की। यह भी पता चला है कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भविष्य पर भी बैठक के दौरान चर्चा की गयी हालांकि सभी ने इस बैठक को लेकर चुप्पी साधे रखी। कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) बैठक का हिस्सा नहीं थे।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिए सुझाव 

PunjabKesari, sourav ganguly photo, सौरव गांगुली

यह तय है कि गांगुली अगले महीने ईडन गार्डन्स पर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान शास्त्री से बात करेंगे। बीसीसीआई (BCCI) सूत्रों ने कहा कि अध्यक्ष और सचिव कप्तान और उप कप्तान से मिलना चाहते थे। टीम की योजनाओं को लेकर कुछ चर्चा हुई। अध्यक्ष ने कुछ सुझाव दिए। शाह ने बोर्ड अध्यक्ष की मौजूदगी में बैठक बुलायी थी।बीसीसीआई ने बैठक की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है।

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया की घोषणा 

virat kohli photo, rohit sharma photo, virat kohli rohit sharma photo, virat kohli images, rohit sharma images

इस पर लिखा गया है कि सीनियर चयनसमिति की दोपहर बाद बैठक में सभी के चेहरों पर खिली मुस्कान। बैठक में बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 और टेस्ट टीम घोषित की गई। रोहित बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी-20 मैचों में टीम की अगुवाई करेंगे और इसलिए वह बैठक में शामिल हुए। नियमित कप्तान कोहली इन मैचों में विश्राम दिया गया है। वह इसके बाद दो टेस्ट मैचों में टीम का नेतृत्व करेंगे।

.
.
.
.
.