Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर बॉक्सिंग-डे वाले दिन यानी (26 दिसंबर) को शुरू होगा। दोनों टीमें फिलहाल 1-1 की बराबरी पर हैं, ऐसे में तीसरा टेस्ट मैच बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है।
PunjabKesari
तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम कुछ दिन आराम फरमा रही है। टीम इंडिया के कप्तान विराट अपनी पत्नी अनुष्का की नई फिल्म जीरो देखकर कल एक माॅल से बाहर आते हुए दिखाई दिए।कोहली फिल्म रिलीज वाले दिन ही उन्हें वाइट टी-शर्ट और जींस में देखा गया। अनुष्का के एक फैन ने फिल्म देखकर वापस लौट रहे कोहली का एक छोटा सा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। जो काफी वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
शाहरुख और अनुष्का की फिल्म जीरो को लेकर भी फैंस की राय सकारात्म ही नजर आ रही है। इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को काफी लंबे समय से था। यह फिल्म ना सिर्फ अनुष्का बल्कि शाहरुख खान के लिए भी बेहद अहम माना जा रहा है। इसकी वजह इनकी पिछली फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप होना है। इस फिल्म में अनुष्का एक फिजिकली चैलेंज्ड स्पेस साइंटिस्ट का किरदार निभा रही हैं, इस रोल के लिए अनुष्का ने खुद पर काफी मेहनत भी की है।
PunjabKesari
कोहली की ओर से अभी तक इस फिल्म को लेकर किसी तरह का ट्वीट नहीं आया है। बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में विराट कोहली शानदार शतक लगाने में कामयाब रहे थे। मेलबर्न में अगर भारतीय टीम को जीत हासिल करनी है तो कप्तान कोहली के साथ-साथ मिडिल ऑर्डर का भी चलना बेहद जरूरी होगा।