Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मैच के दौरान अपने रिएक्शन्स के लिए सुर्खियों में आ ही जाते हैं। ऐसा ही कुछ आज दक्षिण अफ्रीका के साथ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भी हुआ, जब दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा की ओवरथ्रो पर कोहली ने ऐसा रिएक्शन दिया कि आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

दरअसल, कोहली के रन लेने के दौरान रबाडा एक थ्रो फैंकते हैं जो विकेटरों के बेहद दूर से निकलती है। ये गेंद फिल्डरों के हाथों में न जाते हुए बाउंड्री की और निकल जाती है और 4 रन मिल जाते हैं। इसके बाद भारतीय कप्तान अपने अंगुठा दिखाते और दांत निकालकर कुछ इस तरह खुशी का इजहार करते हैं कि उनके इस रिएक्शन पर हंसी आ जाती है। इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने टीवी से रिकार्ड कर शेयर किया है। 

 

pic.twitter.com/TDC2SFjxYl

— Mohit Das (@MohitDa29983755) October 10, 2019

गौर हो कि पहले मैच में मयंक अग्रवाल के शतक (108) और कोहली (नाबाद 63) तथा पुजारा (58) के अर्धशतकों की बदौलत पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम तीन विकेट के नुक्सान पर 273 रन बनाने में कामयाब रही। इस दौरान यहां रोहित शर्मा मात्र 14 रन ही बना पाए। वहीं मंयक ने पहले टेस्ट में दोहरा शतक लगाने के बाद फिर शतक लगा दिया। हालांकि पहले दिन रबाडा भारतीय टीम के मुश्किल खड़ी करते नजर आए और तीनों विकेट्स (रोहित, मयंक और पुजारा) उन्हीं के नाम रहे। 

.
.
.
.
.