Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के तेज गेंदबाज और पूरी दुनिया में यॉर्कर किंग के नाम से मशहूर जसप्रीत बुमराह ने अपने जिंदगी को लेकर कई राज खोलें हैं। बुमराह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अपने डेब्यू को लेकर काफी नर्वस थे और उन्हें डर भी लग रहा था। उन्हें लगता था कि सीनियर खिलाड़ी उनके पास आएंगे और उन्हें हौंसला देंगे लेकिन कोई भी उनके पास नहीं आया। 

PunjabKesari

बुमराह ने इंटरव्यू में कहा कि मैं जिस दिन ऑस्ट्रेलिया पहुंचा उस वहां पर दिन बारिश हो रही थी जिस कारण अभ्यास ही नहीं हुआ। तो मुझे लगा की अब खेलने का मौका नहीं मिल पाएगा क्योंकि किसी ने मेरा खेल देखा ही नहीं है। इसलिए मैं मैच पहले काफी फ्री था। लेकिन अगले दिन टीम मीटिंग के दौरान मेरे पास उस समय के टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री आए और पूछा की क्या आप खेलने के लिए तैयार हो? मैंने कहा हाँ पर क्यों पूछ रहे हैं?  उन्होंने कहा क्योंकि तुम आज खेल रहे हो और मैं उस समय बहुत डर गया था और दबाव में भी था। 
 

PunjabKesari

उसके बाद मैंने खुद को कहा कोई बात नहीं घरेलू मैच जैसा ही है। मैं लगातार सोच रहा था की कोई सीनियर खिलाड़ी मेरे पास आएगा और कुछ बताएगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। हम लोग ग्राउंड पहुँच गए और टॉस भी हो गया लेकिन कोई भी खिलाड़ी कुछ बताने के लिए नहीं आया। मैंने कहा चलो ठीक है। 

PunjabKesari

मैच से ठीक पहले एमएस धोनी ने मुझे बुलाया और कहा अपनी तरह खेलो और जैसे तुम खेलते हो और मैच के मजे लो। मैंने जितना सोचा था ये उससे कम था लेकिन उस मैच को मैंने ऐसे खेला जैसे कि गुजरात के लिए खेल रहा हूँ।