Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रैड हॉग सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज संदीप शर्मा के काफी प्रभावित हैं। हॉग ने संदीप की तारीफ करते हुए कहा कि वह इस तेज गेंदाबाज की निरंतरता से प्रभावित हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को मंगलवार को आईपीएल के अंतिम लीग मुकाबले में 10 विकेट से हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई और इस जीत में संदीप का भी योगदान रहा जिसने मुंबई के टाॅप आर्डर रोहित शर्मा और क्विंटन डी काॅक को आउट किया। 

हॉग का मानना है कि भुवनेश्वर के चोटिल होने के बाद हैदराबद को हुए नुकसान को संदीप ने कवर किया और कहा कि पेसर एक 'अंडररेटेड' खिलाड़ी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, सनराइजर्स हैदराबाद के अंडररेटेड खिलाड़ी संदीप शर्मा फिर से खड़े हुए। हाॅग ने कहा, उसने दिखाया कि वह भूवी के नुकसान को कवर करने के लिए उच्च सम्मान का हकदार है। इस आईपीएल में मेरे लिए उनकी निरंतरता सबसे प्रभावशाली थी। 

PunjabKesari

गौर हो मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए थे जिसके जवाब में सनराइजर्स ने कप्तान डेविड वार्नर (85) और विकेटकीपर रिद्धिमान साहा (58) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत बिना विकेट गंवाकर 17.1 ओवर में बड़ी जीत दर्ज की। 

.
.
.
.
.