Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इस साल भारत में होने वाले वनडे विश्व कप के लिए क्वालीफायर्स मुकाबले खेले जा रहे हैं और टीमें वनडे विश्व कप में अपनी जगह पक्की करने के लिए जद्दोजहद कर रही हैं। शुक्रवार को आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर्स के मुकाबले में स्कॉटलैंड ने यूएई को 111 रन से मात दी। हालांकि, इस मुकाबले के बाद एक वीडियो काफी वायरल हो गया, जिसे देख सभी आश्चर्य में पड़ गए हैं। 

दरअसल, इस मैच के दौरान स्कॉटलैंड के गेंदबाज मार्क वॉट गेंदबाजी करने से पहले अपनी जेब से एक कागज निकालते हुए दिखाए दिए और वह गेंद डालने से पहले कागज से कुछ पढ़ते हुए दिखाए दिए। ऐसा लग रहा था कि उन्होंने कागज पर मैच की कोई रणनीति बनाई हो और ऐसा लग रहा था कि वह पढ़ रहे थे कि आगे क्या करना है। इस घटना का वीडियो देखते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसपर फैंस अलग-अगल तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आईसीसी ने इस वीडियो को इंस्टग्राम पर शेयर किया है  और कैप्शन में लिखा, "स्क्रिप्ट को पढ़ने के बाद गेंदबाजी।" 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

मैच की बात करें तो स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रिची बैरिंगटन की 136 गेंदों में 127 रनों की पारी के बदौलत 282 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में यूएई की पूरी टीम 35.3 ओवर में 171 रनों पर सिमट गई। गेंदबाजी में स्कॉटलैंड की ओर से सफयान शरीफ ने सर्वश्रेष्ठ 4 विकेट चटकाए।