Sports

खेल डैस्क : महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) की ओपनिंग सेरेमनी में सुपरस्टार शाहरुख खान ने परफार्म कर समां बांध दिया। दिग्गज फिल्मी सितारों के साथ महिला प्रीमियर लीग 2024 का रंगारंग उद्घाटन हुआ। सेरेमनी में शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन जैसे सितारों ने भी परफार्म किया। शाहरुख ने कार्यक्रम के दौरान लीग में हिस्सा ले रही पांचों टीमों की कप्तान को स्टेज पर बुलाया और परफार्मेंस दी। 

 

 

कार्यक्रम की शुरूआत कार्तिक आर्यन ने धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ की। उन्होंने सफेद कपड़े पहने हुए थे और उन्होंने 'कोका कोला तू' जैसे कुछ प्रसिद्ध बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म किया।

 

 

इवेंट से पहले शाहिद कपूर ने भी एंट्री कर ली है। उन्होंने ब्लैक हुडी पहनी हुई है। उन्होंने अपने सुपरहिट गीतों पर परफार्म किया।

 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मंच पर कदम रखने से पहले मुंबई इंडियंस के डगआउट में समय बिताया। उन्होंने सिल्वर ड्रेस और अंदर नीली टी-शर्ट पहनी थी।

 

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला टीम के लिए टाइगर श्रॉफ ने स्टेज पर डांस किया। बॉलीवुड स्टार ने आधी काली और आधी सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई है। उनके डांस स्टेप्स देखकर भीड़ में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।

 

 


जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते हुए वरुण धवन ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। स्लीवलेस टी-शर्ट पहने धवन ने एक के बाद एक अपने सुपरहिट गीतों पर परफार्म किया।