Sports

कैलिफोर्नियाः WWE रिंग में 11 साल बाद वापसी करने के बाद बाॅबी लैश्ले के काफी हद तक आगे बढ़ने के इरादे दिखाई दे रहे हैं। तभी तो उन्होंने 15 जुलाई को हुए एक्स्ट्रीम रूल्स मुकाबले में रोमन रेंस को हराने के बाद खतरनाकर रैसलर ब्राॅक लैसनर को चैंलेंज दिया। राॅ के बाद लैश्ले ने दिए एक इंटरव्यू के दाैरान साफ कह दिया कि वह WWE में वापस रोमन रेंस आैर ब्राॅक लैसनर को हराने के लिए आए हैं। 

उन्होंने कहा "रोमन रेंस मेरे साथ रिंग में नहीं उतरना चाहते। मेरा गोल हासिल करने के बीच में सिर्फ रोमन रेंस ही खड़े हैं। जब WWE में आया तो मेरे सिर्फ दो ही मिशन थे। एक रोमन रेंस को हराना और दूसरा ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनना।

रोमन रेंस हैं छोटा सा रोड़ा
लैश्ले पूरी तरह से ब्राॅक लैसनर के लिए खतरा बन चुके हैं आैर उनकी नजरें अब यूनिवर्सल टाइटल पर भी हैं। उन्होंने कहा, ''मैं ही वही रैसलर हैं, जिसके पास यूनिवर्सल टाइटल होना चाहिए। अगले हफ्ते मेरे रास्ते में रोमन रेंस एक छोटा सा रोड़ा हैं। रोमन रेंस के साथ वही करूंगा, जो एक्सट्रीम रूल्स में किया है। उसके बाद समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के पीछे जाऊंगा।" 
PunjabKesari

कर चुके हैं ब्राॅक को चैलेंज
एक्स्ट्रीम रूल्स में जीत हासिल करने के बाद बाॅबी लैश्ले ने ब्राॅक लैसनर को चैलेंज किया। वहीं कर्ट एंगल ने भी साफ कह दिया है कि अगर लैसनर लैश्ले का चैलेंज स्वीकार नहीं करते तो उनसे यूनिवर्सल टाइटल वापस ले लिया जाएगा। पर ब्राॅक लैसनर से लड़ने के लिए लैश्ले को अगले हफ्ते रॉ में फिर से रोमन रेंस को हराना पड़ेगा। अगर वो जीत जातें हैं तो उनका समरस्लैम में यूनिवर्सल टाइटल के लिए लैसनर से मुकाबला होगा।
PunjabKesari