Sports

स्पोर्ट्स डेस्क(राहुल): एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी को शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन इससे पहले बॉबी लैश्ले आैर रोमन रेंस के बीच खतरनाकर लड़ाई देखने को मिली। दोनों के बीच आपसी बात इतनी गर्मा गई कि बीच में बचाब करने के लिए लगभग 15 रैसलर रिंग में आ गए लेकिन इस लड़ाई को रोक नहीं पाए। 
PunjabKesari

लैश्ले को ठीक नहीं लगी रोमन की ललकार

इस हफ्ते की राॅ में रेंस ने प्रोमो किया तो उन्होंने लैश्ले को ललकारा। लैश्ले ने भी ज्यादा वक्त ना लेते हुए रिंग की ओर अपने कदम रख दिए। लैश्ले के पीछे-पीछे  रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल भी वहां पहुंचे क्योंकि उन्हें पता था कि दोनों आपस में लड़ सकते हैं। कर्ट ने दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन लैश्ले का गुस्सा आसमान पर चढ़ा था। शायद उन्हें रोमन का ललकारना ठीक नहीं लगा। बस फिर क्या, देखते ही देखते लैश्ले ने रोमन रेंस को पंच जड़ दिया। 
PunjabKesari

4 मिनट तक चले लात-घूसे
लैश्ले द्वारा अचानक हमला करने के बाद रोमन भी खुद को रोक नहीं पाए आैर उन्होंने भी जवाबी हमला किया। दोनों के बीच बढ़ती लड़ाई देख 15 रैसलर रिंग में आए आैर दोनों को एक-दूसरे से दूर करने की कोशिश की, लेकिन लैश्ले आैर रोमन रेंस किसी भी कीमत पर एक-दूसरे को छोड़ने को तैयार नहीं थे। हालांकि बीच में रोमन रेंस पीछे हटे लेकिन लैश्ले ने अन्य रैसलरों को पछाड़ते हुए उनपर बार-बार हमला किया। अंत में सभी रैसलरों ने लैश्ले को रोका लेकिन रोमन भी कहां मानने वाले थे। उन्होंने रिंग के ऊपर से छलांग लगाते हुए लैश्ले समेत सभी रैसलरों को चित्त कर दिया। दोनों के बीच लगभग 4 मिनट की लड़ाई देखने को मिली, जिसमें खूब लात-घूसे चलते देखने को मिले।

लैश्ले और रेंस की स्टोरीलाइन को ब्रॉक लैसनर के मैच के खिलाफ से शुरु किया, जहां दोनों सुपरस्टार्स ब्राॅक लैसनर के खिलाफ मैच की मांग करते रहे और खुद को बेहतर बताया। पहले एक मल्टी मैन मैच होना था जिसमें रेंस और लैश्ले हिस्सा थे और जीतने वाले को लैसनर के खिलाफ मैच मिलना था। कुछ कारणों से इस मुकाबले को रद्द किया गया और एक्सट्रीम रूल्स के लिए सिंगल्स मैच तय किया। 
PunjabKesari

अब देखने को मिलेगा आैर खतरनाक मैच
एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी इवेंट 15 जुलाई (भारत में 16 जुलाई) को होगा, जहां कई रैसलर भिड़ते दिखेंगे। इस पीपीवी में सात चैंपियनशिप मैच होने हैं जबकि कुछ सिंगल्स मैच बुक किए हैं। इस कार्ड में रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले का भी मैच है। लेकिन पीपीवी के शुरू होने से पहले इनके आपस में भिड़ने के बाद यह तय है कि अब फैंस को एक खतरनाक मैच देखने को  मिलेगा। लैश्वे चाहेंगे कि वह रोमन रेंस को हराकर फिर से डब्ल्यूडब्ल्यूई के अन्य रैसलरों में खाैफ पैदा कर सकें। 

देखें रोमन रेंस आैर बाॅबी लैश्वे की फाइट का वीडियो-