Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अक्सर हम सुनते हैं कि भुवनेश्वर कुमार की स्विंग गेंदबाजी खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए चक्रव्यूह से कम नहीं है। भुवनेश्वर अपनी स्विंग गेंदबाजी पर आए दिन अपने खेल में बदलाव ला रहे हैं और अपने प्रदर्शन में चार चांद लगा रहे हैं। 
PunjabKesari
टीम इंडिया, विंडीज के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज के शुरुआती 2 वनडे में भुवनेश्वर को आराम दिए जाने की बात सामने अाई थी, जिसके बाद भुवी को विंडीज के खिलाफ 3 वनडे मैच में खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्‍होंने कुल 3 विकेट लिए। भारतीय टीम ने 5 मैचों की वनडे सीरीज 3-1 से अपने नाम कर ली। तिरुवनंतपुरम वनडे में भारत ने विंडीज को 9 विकेट से रौंद दिया।
PunjabKesari
जीत के बाद भुवी ने कहा, ‘जब मुझे पहले दो वनडे में आराम दिया गया था उस समय मेरे पास एनसीए में समय गुजारने का मौका था। मैं इस दौरान अपनी नकल बॉल और यॉर्कर पर काम कर रहा था। हां, सबकुछ प्‍लान के मुताबिक हुआ। अंबाती रायडू ने नंबर चार पर बहुत अच्‍छी बल्‍लेबाजी की। 
PunjabKesari
वर्ल्‍ड कप से पहले हमें ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड का दौरा करना है। हम आगामी दोनों सीरीज में अच्‍छे प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। हम वर्ल्‍ड कप में पूरे आत्‍मविश्‍वास के साथ जाएंगे। विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा। भारत की ओर से कप्‍तान विराट कोहली ने 5 मैचों में कुल 453 रन बनाए वहीं युवा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने सीरीज में सबसे अधिक 9 विकेट लिए।