Sports

दुबई : कोरोना काल के चलते जहां लंबे समय से क्रिकेट बंद था वहीं आरसीबी कप्तान विराट कोहली इसे अच्छा मान रहे हैं। कोहली का कहना है कि वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अपने खिलाडिय़ों के फिटनेस स्तर से खुश हैं। कोहली ने कहा- टीम के सभी लोग अच्छे आकार में दिख रहे हैं। फिटनेस फ्रीक कोहली ने यह भी कहा कि यूएई में उतरने के बाद पहले प्रशिक्षण सत्र से उन्होंने खुद को अच्छा महसूस किया।

Corona period, Virat Kohli, RCB, Royal Challengers Bangalore, Cricket news in hindi, Sports news, IPL, IPL 2020, IPL in UAE

आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कोहली ने कहा- फिटनेस के दृष्टिकोण से, हर कोई बहुत अच्छा लग रहा है। यह अच्छा लगने की बात है। मुझे लगता है कि मुझे पहले सत्र से अच्छा लग रहा है।

भारत के कप्तान ने कहा कि यूएई में दो सप्ताह के प्रशिक्षण अवधि के दौरान टीम प्रबंधन का ध्यान खिलाडिय़ों को चोटों से बचाने पर था। उन्होंने कहा- हम किसी को भी एक झटके या चोट में नहीं धकेलना चाहते क्योंकि हम समझते हैं कि यह खेल से दूर है। इसलिए मुझे लगता है कि हम संतुलित तरीके से आगे बढ़े। कोहली ने कहा- हम छह दिनों में 6 सत्र नहीं करना चाहते। हमने लड़कों को पर्याप्त समय दिया है। यह आगे भी जारी रहेगा।

Corona period, Virat Kohli, RCB, Royal Challengers Bangalore, Cricket news in hindi, Sports news, IPL, IPL 2020, IPL in UAE

कोहली ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि टीम कैसे आकार ले रही है। शुरुआत में कुछ लोगों को दिक्कत आई थी क्योंकि हम महीनों बाद मैदान पर उतरे थे। लेकिन अब ठीक है। मुझे लगता है कि अब हम वापस उसी तीव्रता के स्तर पर पहुंच रहे हैं, जैसा हम चाहते हैं। बता दें कि आरसीबी अपने आईपीएल अभियान का आगाज 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दुबई में करेगी।