Sports

नई दिल्ली : इंगलैंड की एशेज जीत के हीरो बेन स्टोक्स ने आखिरकार खुलासा कर ही दिया है कि ऐताहासिक जीत हासिल करने के बाद उन्होंने सारी रात क्या-क्या किया था। स्टोक्स ने कहा- यह सब रिलिव करने के लिए बहुत अच्छा था और ड्रेसिंग रूम में माहौल सिर्फ शानदार था, यहां तक कि तीन लोग बाथटब में खड़े थे, और मुझे नहीं पता कि क्यों। जो डेनली, जोस बटलर और रोरी बन्र्स सभी वहां गाने गा रहे थे और लोगों को उनके साथ स्नान करने के लिए कह रहे थे, लेकिन वहां बहुत गर्मी हो गई थी इसलिए हम बाहर आ गए।
स्टोक्स बोले -मैं, बटलर, (क्रिस) वोक्स, बन्र्स और (जो) रूट सभी एक उबेर में कूद गए और रास्ते में मैकडॉनल्ड्स के ड्राइव-थ्रू के 55 पाऊंड मूल्य प्राप्त किए। हर जगह क्वार्टर पाउंडर्स और फिले ‘ओ’ फिश उड़ रहे थे।

स्टोक्स ने इस दौरान अपनी पत्नी क्लेयर के योगदान को भी याद किया। स्टोक्स ने कहा कि क्लेयर पूरे साल शानदार और सहायक रही। मैं वास्तव में क्लेयर को देर शाम तक नहीं देख पाया जब हम मैदान से वापस आए। मेरे पास अभी भी अपना ट्रेनिंग गियर था और मेरी इंग्लैंड कैप थी। पहली चीज जो उसने देखी, वह मेरे हाथ में थी। उसने कहा, ‘ओह, तो हम मैकडॉनल्ड्स के पास हैं।