Sports

बेंगलुरू : भारतीय हॉकी फारवर्ड दिलप्रीत सिंह जो स्पोट्र्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई), केंद्र में पुरुषों के सीनियर कोर संभावित ग्रुप के हिस्से के रूप में प्रशिक्षण ले रहे हैं, अंतिम-16 में आने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं। 21 वर्षीय स्ट्राइकर ने कहा है कि कोविड-19 महामारी के कारण 2020 में कई प्रमुख प्रतियोगिताएं नहीं हुईं। मैं अब प्रत्येक प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लेकर ओलंपिक टीम में एक स्थान पाने के लिए प्रयासरत हूं।

दिलप्रीत ने कहा- हम उन कारकों के बारे में चिंता नहीं करना चाहते जो हमारे नियंत्रण में नहीं हैं। मैं तब तक इंतजार नहीं करना चाहता जब तक मुझे अपने लिए एक मजबूत मामला बनाने के लिए भारत के लिए मैच खेलने का मौका नहीं मिलता। मैं यहां अपने कौशल का प्रदर्शन करने और अपनी योग्यता साबित करने के लिए पहुंचा हूं। हम प्रत्येक प्रशिक्षण सत्र में 100 प्रतिशत दे रहे हैं।

दिलप्रीत बोलेे- मैं अपने तकनीक पर काम कर रहा हूं। मैंने काफी सुधार किया है। वरिष्ठ खिलाडिय़ों को खेलते देखना, उनके साथ समय बिताना युवा खिलाडिय़ों को आत्मविश्वास हासिल करने का मौका देता है। हम वरिष्ठ खिलाडिय़ों से सुझाव और मार्गदर्शन लेते हैं, वह हमारे लिए सदैव मददगार रहते हैं।

.
.
.
.
.