Sports

हैदराबाद: इंग्लैंड दौरे पर महज एक पारी में शतक लगाने वाले केएल राहुल का बल्ला विंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में फिर से खामोश हो गया है। राजकोट में विंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में राहुल पहली ही ओवर में शून्य पर आऊट हो गए थे। बल्लेबाजी के लिए आसान मानी जा रही हैदराबाद की पिच पर कर्नाटक का यह बल्लेबाज 25 गेंद में महज चार रन बनाकर आउट हो गया। 
PunjabKesari
जिसमें बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने कहा कि उनकी तकनीक में कोई खामी नहीं है, बांगड़ से जब पूछा गया कि क्या राहुल बल्लेबाजी करते समय जरूरत से ज्यादा सोचते हैं, तो उन्होंने बताया कि उन्हें उनकी मौजूदा खराब फॉर्म के बारे में क्या लगता है, बांगड़ ने कहा, ‘इस समय कई तरह की बातें की जा रही और ऐसे में आप खुद की तकनीक के बारे में बाते करने लगते हो, हमारे लिए, वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी रहा है, इसलिए जब ऐसा खराब दौर आता है, तो ऐसे में मेरा और टीम का मानना है कि वह ज्यादा चीजों के बारे में नहीं सोचे.’
 

टवि्टर पर फैंस ने बनाया राहुल का मजाक और लिखा
"ऐसा कई बार हो गया है जब आप खुद की क्षमता और तकनीक पर संदेह करने लगते हो, इसलिए मुझे यह सुनिश्चित करना होता है कि ‘हां, आपकी तकनीक सही है. शायद आपको अपने नजरिए में बदलाव या बल्लेबाजी योजना पर थोड़ा सा काम करने की जरूरत है।' बांगड़ ने यह नहीं बताया कि भारतीय टीम जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने जाएगी तो उसमें राहुल को मौका दिया जाएंगा टीम में या नहीं"।