Sports

जालन्धर : फीफा विश्व कप के तहत अंतिम-16 में जगह बनाने के लिए बैल्जियम और इंगलैंड के बीच बीते दिन खेले गए मैच के दौरान एक हास्यास्पद घटना भी हुई। दरअसल बेहद रोमांचक इस मैच को बैल्जियम के फुटबॉलर अदनान ने 51वें मिनट गोल कर अपनी टीम को जितवाया था। गोल के तुरंत बाद एक यह घटना घटी जिसमें गोल से उत्साहित बैल्जियम के स्ट्राइकर मिची बटशूयी ने बॉल पकड़ी और उसे हिट करने लगे, क्योंकि बटयूशी गोलपोस्ट के अंदर ही खड़े थे। ऐसे में बॉल पोल से टकराने के बाद उनके ही चेहरे पर जा लगी। इससे कांमेंटेटर तो क्या स्टेडियम में बैठे दर्शक भी हंस पड़े। देखें वीडियो-

यही नहीं मैच खत्म होने के बाद बटशूयी ने ट्विट कर बाकायदा इस घटना का जिक्र किया। उन्होंने लिखा कि मैं इतना मूर्ख क्यों हूं। साथ ही उन्होंने हंसने वाले इमोजी भी डाले हैं। 
देखें ट्विट-

वहीं, दूसरी ओर सोशल साइट्स पर बटशूयी की यह वीडियो देर तक ट्रेंड करती रही। फुटबॉल के कई दीवानों ने इस घटना के मेमे (उमउम) बनाकर सोशल साइट्स पर पोस्ट कर दिए। कइयों ने लिखा था कि कई बार ज्यादा ही उत्साहित होना इस तरह खतरनाक हो सकता है। वहीं, एक व्यक्ति ने इसे इस विश्व कप का सबसे रोमांचक पल बताया। एक ने लिखा- यह घटना तो गोल करने से भी बड़ी थी। सचमुच खूब मजा आया। हालांकि बटशूयी के लिए हम हमदर्दी के शब्द भी इस्तेमाल करेंगे। बता दें कि बैल्जियम के स्टार फुटबॉलर रोमेलु लुकाकू की जगह पर बटशूयी को बैल्जियम की टीम में डाला गया था। मैच दौरान जैसे ही बटशूयी के साथ यह हादसा हुआ वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे।
PunjabKesari
कुछ लोगों ने तो उनकी तुलना बैल्जियम के ही स्टार फुटबॉलर मारोयून फिलैनी के साथ की। लिखा गया- क्या ऐसी हरकतें करने वाले फुटबॉलर बैल्जियम के ही होते हैं।
PunjabKesari
फुटबॉल फैंस ने कई रोचक कमेंट भी दिए। पढ़ें ट्विट-