Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो एक बॉल बॉय के प्रति अपने गर्मजोशी भरे व्यवहार से दिल जीत रहे हैं, जो सोमवार को इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जाल्मी के बीच पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) मैच के मौके पर मौजूद था। मुनरो टूर्नामेंट में इस्लामाबाद स्थित फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करते हैं, को उस बच्चे को क्षेत्ररक्षण संबंधी कुछ सलाह देते हुए देखा गया, जो सीमा के पार कैच पकड़ने में विफल रहे। 

यह वाक्य दूसरी पारी में घटा जब पेशावर जाल्मी 197 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा कर रहे थे। कॉलिन मुनरो डीप स्क्वायर लेग पर फील्डिंग कर रहे थे और बॉल बॉय उनके ठीक पीछे था। पेशावर के अमीर जमाल ने मुनरो के सिर के ऊपर से छक्का जड़ा और गेंद उनकी पहुंच से काफी दूर थी। बॉल बॉय ने भी कैच लेने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहा। तभी मुनरो को बच्चे के साथ कुछ टिप्स साझा करते देखा गया। 

कुछ ओवर बाद आरिफ याकूब ने एक गेंद को लेग साइड की ओर फ्लिक किया और गेंद कॉलिन मुनरो के ठीक पीछे गिरी। बॉल ब्वॉय ने इस बार कोई गलती नहीं की। उन्होंने अपने शरीर को जमीन पर फेंककर कलाबाजी का प्रदर्शन किया और गेंद आराम से उनकी पकड़ में आ गई। कैच पकड़ने के बाद बॉल बॉय ने जोरदार जश्न मनाया। कॉलिन मुनरो भी इस प्रयास से प्रभावित हुए और सराहना करते हुए लड़के को कसकर गले लगाने के लिए आगे आए। 

दिल छू लेने वाला यह क्षण ब्रॉडकास्टर के कैमरे में कैद हो गया और कुछ ही समय में वायरल हो गया। पीएसएल के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने क्लिप को कैप्शन के साथ साझा करते हुए लिखा, 'मुनरो की पहुंच से बाहर, लेकिन बॉल बॉय ने एक सनसनीखेज कैच के लिए डाइव लगाई और मुनरो ने गर्मजोशी से गले लगाया।' 

ऑन-फील्ड एक्शन के बारे में बात करें तो कॉलिन मुनरो पहली पारी में अपने बड़े हिट कौशल की कुछ झलक दिखाने में सक्षम थे। अपनी 9 गेंदों की छोटी पारी के दौरान कीवी ओपनर ने एक चौका और एक छक्का लगाकर 15 रन बनाए। इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए कप्तान शादाब खान ने शीर्ष प्रदर्शन किया। पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने 51 गेंदों में 80 रन बनाए और उनकी तूफानी पारी में चार चौके और छह छक्के शामिल थे। पेशावर जाल्मी के लिए केवल आमिर जमाल ही उल्लेखनीय योगदान दे सके। उन्होंने 87 रनों की तेज पारी खेली लेकिन जीत हासिल करने के लिए प्रयास पर्याप्त नहीं थे। बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम अंततः लक्ष्य से 29 रन पीछे रह गई।