Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज में माहौल काफी गर्म हो गया है। एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट में शुरू हुई विवाद की आग अब तीसरे टेस्ट में भी पहुंच गई है। लॉर्ड्स में खेले गए एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो जहां विवादास्पद आउट से हैरान रह गए थे। वहीं बेयरस्टो एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट जोकि हेंडग्लिे में खेला जा रहा है, उसमें पूरी तरह भड़के हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन स्टीव स्मिथ के आउट होते ही बेयरस्टो ने विकेट के पीछे से कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुने स्मिथ आग बबूला हो गए। तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान जब स्टीव स्मिथ आउट हुए तो बेयरस्टो ने स्मिथ को कहा, "फिर मिलते हैं Smudge।"  Smudge का मतलब धब्बा या कलंक होता है।

वहीं जॉनी बेयरस्टो की इस बात को सुनते ही स्मिथ रूक गए। स्मिथ ने बेयरस्टो को गुस्से मे कहा, "ये क्या था मेट।" हालांकि बेयरस्टों ने स्मिथ को अनसुना कर दिया और फिर इसके बाद स्मिथ ने उन्हें गुस्से से पुकारा और इसके बाद बेयरस्टो ने बात बदलते हुए कहा, " मैंने सिर्फ कहा, चीयर्स बाद में मिलते हैं।" 

इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

 

"See ya, Smudge!" 👋

"What was that, mate?!? HEY!" 😠

Jonny Bairstow getting in Steve Smith's head 👀 pic.twitter.com/PyTKFuaC4s

— Sky Sports Cricket (@SkyCricket) July 7, 2023


मैच का हाल

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 263 रन बनाए और इसके जवाब में इंग्लैंड अपनी पहली पारी में 237 रनों पर सिमट गया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन के अंत तक अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 116 रन बना लिए हैं और 142 रनों की बढ़त बना ली है। पांच मैचों की एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पहले दो टेस्ट जीत चुका है।