Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को अजहर अली से टेस्ट टीम की कप्तानी छीन पर बाबर आजम में पाकिस्तान टेस्ट टीम का नया कप्तान बनाया। अब बाबर पाकिस्तान टीम के तीनों फार्मेट के कप्तान बन गए हैं। इस पर अजहर अली ने बाबर को बधाई दी है। 

अजहर ने बाबर को कप्तानी की बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, टेस्ट कप्तान के रूप में नियुक्त होने के लिए बधाई हो बाबर आजम, शुभकामनाएं। मैं आपको अपना पूरा समर्थन देने का आश्वासन देता हूं। उन्होंने आगे लिखा, अल्लाह आपको पाकिस्तान के लिए कई शानदार जीत हासिल करने में मदद करे। 

बाबर आजम को कप्तानी मिलने के बाद आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना होगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच 26-30 दिसम्बर और 3-7 जनवरी को माउंट माउंगानुई और क्राइस्टचर्च में खेले जाएंगे। 

टेस्ट टीम की कप्तानी मिलने पर बाबर ने कहा था कि वास्तव में टेस्ट कप्तान नियुक्त होने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं और कुछ सबसे प्रतिष्ठित खिलाड़ियों में शामिल हो गया हूं जिन्होंने खेल के सबसे शुद्ध प्रारूप में पाकिस्तान की कप्तानी की है। मैं अब यकीन के साथ कह सकता हूं कि सपने तभी सच हो सकते हैं जब आप उनका ईमानदारी, समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ पीछा करते हैं।

.
.
.
.
.