Sports

मेलबर्न : इयान चैपल और माइकल क्लार्क सहित पूर्व कप्तान चाहते हैं कि भारत के खिलाफ चार मैचों की आगामी टेस्ट श्रृंखला में युवा सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की को आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में जगह मिले। विक्टोरिया के पुकोवस्की ने शेफील्ड शील्ड में लगातार दो दोहरे शतक जड़ते हुए दक्षिण आस्ट्रेलिया के खिलाफ नाबाद 255 जबकि पश्चिमी आस्ट्रेलिया के खिलाफ 202 रन की पारी खेल चुके हैं। 

PunjabKesari

क्लार्क ने कहा कि उसे चुनिए यह आस्ट्रेलियाई टीम में उसे जगह देने का शानदार तरीका है। उन्होंने कहा कि हां कि यह अच्छी टीम के खिलाफ है, भारत, लेकिन वह युवा तैयार है। (डेविड) वार्नर उसके सलामी जोड़ीदार होंगे, (मार्नस) लाबुशेन तीसरे नंबर पर, (स्टीव) स्मिथ चौथे नंबर पर, युवा बल्लेबाज के रूप में आपको अपने आसपास ऐसे ही नेतृत्व और अनुभव की जरूरत होती है।

PunjabKesari

इयान चैपल ने कहा कि बर्न्स ने इन गर्मियों में बिलकुल भी रन नहीं बनाए है और ऐसे में ऐसा समय आता है जब आप स्वयं से पूछते हो कि बर्न्स किस तरह जा रहे हैं? उन्होंने कहा कि वह संभवत: सही दिशा में नहीं जा रहा और पुकोवस्की को मौका देने का समय आ गया है। उसने छह या सात प्रथम श्रेणी शतक लगाए हैं। इसमें कुछ दोहरे शतक भी शामिल है। वह तैयार है।

PunjabKesari

वॉ ने कहा कि मैं निश्चित तौर पर भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए उसे चुनूंगा। उसे सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो बर्न्स का रिकॉर्ड ठीक-ठाक है लेकिन सत्र की उसकी शुरुआत आदर्श नहीं रही है और वह अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए हैं। 


 

.
.
.
.
.