Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर क्रिस ग्रीन ने अपनी गर्लफ्रेंड बेला वाग्शाल से शादी कर ली है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया से जरिए सामने आई है, जहां वाग्शाल ने फोटो पोस्ट कर इस खुशी को फैंस के साथ साझा किया है। 

वाग्शाल ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड करते हुए लिखा, हमारे जीवन का सबसे खुशी का दिन 24.11.23। दोनों की शादी पिछले महीने हुई थी लेकिन वाग्शाल ने आज इस बात की जानकारी को लोगों के साथ शेयर किया है। 

गौर हो कि ने भारत के खिलाफ पिछले टी20 मैच से ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए डेब्यू किया था और मात्र 2 रन बनाए। ग्रीन ऑफ-स्पिनर और एक उपयोगी मध्य-क्रम-बल्लेबाज है। ये कौशल उन्हें टी-20 प्रारूप में एक परिसंपत्ति बनाते हैं। उन्होंने 2014/15 मैटाडोर बीबीक्यू वन-डे कप के दौरान न्यू साउथ वेल्स के लिए पदार्पण किया जब नाथन लायन और स्टीफन 'ओ' कीफे दोनों अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी पर थे। कुछ अच्छे प्रदर्शन के बाद सिडनी थंडर्स ने उन्हें बीबीएल अनुबंध की पेशकश की और उन्होंने 2015-16 के विजयी अभियान में एक शानदार भूमिका निभाई। उन्होंने लाहौर कलंदर्स और गुयाना अमेज़ॅन वॉरियर्स का प्रतिनिधित्व भी किया है।