Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: शनिवार को ऑस्ट्रेलिया टीम ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड को 72 रन से मात दी है। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने 3 मैचों की इस वनडे सीरीज में 2-0 से अजय बढ़त बना ली है। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट के नुकसान पर 280 का स्कोर बोर्ड पर खड़ा किया। बल्लेबाजी के दौरान ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 16 रन, जबकि उनके साथी ट्रेविस हेड 19 रन बनाकर आउट हुए।

शुरूआती झटकों के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम को स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुछेन ने संभाला। स्मिथ ने 114 गेंदों में 94 रन की पारी खेली, वहीं लाबुछेन ने 55 गेंदों में 58 रनों बनाए। इन दोनों के अलावा मिशेल मार्श ने भी अर्धशतकीय पारी खेली, उन्होंने 59 गेंदों में 50 रन की पारी खेली। इन तीनों बल्लेबाजों के अलावा ऑस्ट्रेलिया का और कोई भी बल्लेबाजी प्रभावित नहीं कर पाया, विकेटकीपर एलेक्स कैरी बिना खाता खोले प्वेलियन लौट गए और मार्कस स्टोनिस 13 रन की पारी खेलकर चलते बने। इंग्लैंड की टीम की ओर ने आदिल राशिद सर्वश्रेष्ठ 3 विकेटें चटकाई। क्रिस वोक्स और डेविड विले ने 2-2 विकेटें चटकाई, वहीं कप्तान मोईन अली 1 विकेट चटकाने में सफल रहे।

ऑस्ट्रेलिया द्वारा 281 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड 38.5 ओवरों में 208 रनों के स्कोर पर सिमट गई। इंग्लैंड की ओर से जेम्स विंस ने 72 गेंदों पर 60, जबकि सैम बिल्गिंस ने 80 गेंदों पर 71 रनों की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा इंग्लैंड टीम के अन्य बल्लेबाजों का प्रदर्शन साधारण रहा। जेसन रॉय और डेविड मलान बिना खाता खोले वापस लौट गए, वहीं फ्लिप सॉल्ट 23, मोईन अली 10 और क्रिस वोक्स 7 बनाकर आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से एडम जाम्पा और मिचल स्टार्क ने 4-4 विकेट चटकाए, वहीं जॉश हेजलवुड ने 2 विकेटें प्राप्त की।