Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में शुरुआती टेस्ट में मेजबान टीम की पाकिस्तान पर भारी जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने दिल छू लेने वाला काम किया है। मार्श ने अपने अमूल्य योगदान के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार को स्टैंड में एक युवा प्रशंसक को दिया। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा अपलोड की गई क्लिप में घरेलू दर्शक मार्श के शानदार योगदान के बाद उनके लिए उत्साहपूर्वक नारे लगा रहे थे। मार्श जब वापस ड्रैसिंग रूम में जा रहे थे तो उन्होंने एक युवा फैन के गले में अपना प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार डाल दिया। 32 वर्षीय खिलाड़ी के इस कृत्य पर युवा फैन भी आश्चर्यचकित रह गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

गौर हो कि मिचेल मार्श के हरफनमौला प्रदर्शन ने डेविड वार्नर के पहली पारी के शतक को पीछे छोड़ दिया जो अपनी आखिरी टेस्ट श्रृंखला खेल रहे हैं। वेस्ट ऑस्ट्रेलियन ने 90 रनों की तेज पारी खेली इसके बाद पाकिस्तान की पहली पारी में बाबर आजम का निर्णायक विकेट लेकर बल्लेबाजी को तहस-नहस कर दिया। दूसरी पारी में मार्श ने एक और तेज 63 रन बनाए और उस्मान ख्वाजा के साथ 126 रन जोड़कर 450 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में शान मसूद की टीम एक बार फिर 89 रन पर ढेर हो गई और ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला में 1-0 से आगे हो गया। दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर को बॉक्सिंग डे पर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में होगा।