Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच खेला गया। ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान सौम्या सरकार ने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच को रुबेल के हाथों कैच आउट करवाया था। लेकिन गेंदाबजी करने उतरे फिंच ने सरकार से इसका बदला लिया और मौका मिलने पर उन्हें रन आउट कर दिया। 

PunjabKesari

आरोन फिंच ने डेविड वार्नर के साथ 121 रनों की पार्टनरशिप करते हुए 51 गेंदों पर 2 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 53 रन बनाए। लेकिन 21वें ओवर की पांचवी गेंद पर सरकार ने गेंद डाली तो फिंच कैच आउट हो गए। बांग्लादेश की बल्लेबाजी के दौरान चौथे की पांचवी गेंद पर तमीम इकबाल स्ट्राइक पर थे और दूसरी तरफ सरकार खड़े थे। तमीम ने शाॅट मारा और रन लेने के लिए दौड़े लेकिन बाॅल फिंच के हाथों में चला गया और उन्होंने विकेटों पर डायरेक्ट हिट मारकर सरकार को मैदान से चलता कर दिया और अपने आउट होने का बदला ले लिया। सरकार 8 गेंदों पर 2 चौके की मदद से 10 बनाकर पवेलियन लौटे।

PunjabKesari

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी को और 50 ओवर खेलते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 381 रन बनाते हुए बांग्लादेश को 382 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में उतरी बांग्लादेशी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन 50 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 333 रन ही बना पाई और मैच हार गई।

देखें वीडियो : - LINK