Sports

सिडनी: आस्ट्रेलिया की मेगान स्कट की गेंदों की हाल में शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना ने जबर्दस्त धुनाई की थी जिससे कारण इस तेज गेंदबाज को भारत के खिलाफ खेलना पसंद नहीं है और वह रविवार को होने वाले आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में पावरप्ले के दौरान इस आक्रामक सलामी जोड़ी को गेंदबाजी नहीं करना चाहती हैं।  

PunjabKesari
दरअसल, आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार स्कट ने कहा, ‘मुझे भारत से खेलना पसंद नहीं है। वे मुझ पर हावी हो जाते हैं। उन्होंने कहा, ‘स्मृति और शेफाली ने मेरी गेंदों को आसानी से खेला है। त्रिकोणीय श्रृंखला में शेफाली ने जो छक्का मेरी गेंद पर लगाया था वह संभवत: मेरी गेंदों पर लगाया गया सबसे बड़ा छक्का था।' स्कट ने कहा, ‘उनके लिये निश्चित तौर पर रणनीति होगी लेकिन पावरप्ले में मैं उन दोनों पर हावी नहीं हो पाती। वे मुझे आसानी से खेल लेती हैं।' पिछले महीने त्रिकोणीय श्रृंखला में भी शेफाली और स्मृति ने स्कट की जमकर धुनाई की थी। शेफाली ने उनकी पहली गेंद पर चौका लगाया जबकि मंधाना ने उनकी गेंद छह रन के लिये भेजी।  

दोनों टीमें रविवार को फाइनल में फिर आमने सामने होंगी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार को बारिश से प्रभावित मैच में आस्ट्रेलिया की पांच रन से जीत में 17 रन देकर दो विकेट लेने वाली स्कट अब भी टूर्नामेंट के पहले मैच में शेफाली की आक्रामक बल्लेबाजी को नहीं भूली है। शेफाली ने उनके पहले ओवर में ही चार चौके लगाए थे और स्कट ने स्वीकार किया कि वह भारतीय सलामी बल्लेबाज को गेंदबाजी करने को लेकर चिंतित है।