Sports

नई दिल्ली : अर्जुन पुरस्कार हासिल कर चुके तीरंदाज अभिषेक वर्मा की कार रोहिड़ी में उनके रिश्तेदार के घर के बाहर से चोरी हो गई। पुलिस ने गुरूवार को इसकी जानकारी दी। मॉडल टाउन के निवासी अभिषेक आयकर अधिकारी के तौर पर काम करते हैं। उन्होंने इंचियोन में 2014 एशियाई खेलों में रजत चौहान और संदीप कुमार के साथ पुरूष कम्पाउंड तीरंदाजी टीम स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता था। उन्होंने पुरूषों की व्यक्तिगत कम्पाउंड स्पर्धा में भी रजत पदक अपने नाम किया था।

बुधवार को अभिषेक रोहिड़ी सेक्टर आठ में स्थित एक रेस्तरां में रात्रि भोज के लिए गए थे और रात 10.18 के करीब अपने रिश्तेदार के घर पहुंचे। उन्होंने अपनी गाड़ी घर के आगे खड़ी कर दी थी। अभिषेक ने अपनी शिकायत में कहा, ‘गुरूवार की सुबह जब मैं अपनी कार देखने गया तो वो वहां नहीं थी। जब मैंने सीसीटीवी फुटेज देखी तो मैंने पाया कि मेरी कार करीब एक बजे चुराई गई जिसके बाद मैंने पुलिस को सूचित किया।' वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

उन्होंने कहा कि 6 महीनों में तीसरी बार मेरे साथ ऐसी घटना हुई है। उन्होंने बताया कि जून में मॉडल टाउन स्थित मेरे घर के सामने से डस्टर गाड़ी चोरी हुई थी जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चला। वहीं जुलाई में विश्व कप खेल कर जैसे ही एयरपोर्ट से अपने घर की तरफ आ रहा था तो बीच में मेरा मोबाइल छीन लिया गया। इसकी भी रिपोर्ट डाली पर कोई जवाब नहीं। अब ये तीसरी वारदार है। मेरे साथ वारदात ऐसे बढ़ रही हैं कि पता नहीं क्या हो रहा है।