Sports

नई दिल्ली : तेंदुलकर परिवार इस समय यूके में है और दिग्गज सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को लगातार अपेडट कर रहे हैं। इस दौरान इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डैनी व्याट ने अर्जुन तेंदुलकर की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों डिनर पर गए थे। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोमवार शाम व्याट ने तेंदुलकर के बेटे अर्जुन की एक तस्वीर साझा की, जब वह साथ में डिनर कर रहे थे। 

वायट इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की महत्वपूर्ण सदस्यों में से एक है जो न्यूजीलैंड में हाल ही में समाप्त हुए क्रिकेट विश्व कप में उपविजेता रही। कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान व्याट ने तेंदुलकर परिवार के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की थी। 2020 में क्रिकेट डॉट कॉम के साथ बातचीत में व्याट ने तेंदुलकर के साथ अपनी पहली मुलाकात का वर्णन किया था जब वह एमसीसी यंग क्रिकेटर्स समूह का हिस्सा थीं और अर्जुन सिर्फ 10 साल का था। 

उन्होंने कहा कि मैं पहली बार 2009 या 2010 में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में सचिन और अर्जुन से मिली थी जब मैं एमसीसी के युवा क्रिकेटरों के साथ थी। दोनों नेट पर अभ्यास कर रहे थे और नमस्ते कहने और अपना परिचय देने के लिए चले गए। उस समय अर्जुन काफी छोटा था, मैंने उस दिन उसे गेंदबाजी की और महसूस किया कि वह वास्तव में क्रिकेट में अच्छा है।

अपनी इंस्टा स्टोरी पर अर्जुन के साथ डिनर की तस्वीर साझा करते हुए व्याट ने लिखा, कल मेरे छोटे साथी को देखकर अच्छा लगा। इसके बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अर्जुन हाल ही में समाप्त हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे जिसमें फ्रेंचाइजी ने उन्हें नीलामी कार्यक्रम में 30 लाख रुपए में खरीदा था। हालांकि तेंदुलकर को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। 

.
.
.
.
.