Sports

खेल डैस्क : देवधर ट्रॉफी (Deodhar Trophy) के तहत सेंट्रल जोन के खिलाफ मैच में साउथ जोन के लिए खेल रहे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendukar) ने गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया। अर्जुन ने दो विकेट लिए जिसमें यश दुबे का विकेट भी शामिल था, जो 77 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। अर्जुन ने नॉर्थ ईस्ट जोन के खिलाफ अपने पहले मैच में भी एक विकेट लिया था। हालांकि वह मंगलवार को अधिक नियंत्रण में दिखे और बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए उचित लाइन और लेंथ बनाते दिखे। उनका पहला विकेट तब आया जब दुबे अपना शॉट मिसजज कर गए। उनका केच साई सुदर्शन ने लपका।


बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अर्जुन ने एक शर्टलेस मिरर सेल्फी साझा की थी, जिसमें वह अपने सिक्स-पैक एब्स दिखाते दिखे थे। भारतीय क्रिकेट कैंप में एक शानदार छवि बनाए रखने का चलन स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल, शुभमन गिल जैसे कई अन्य खिलाड़ियों द्वारा शुरू किया गया है और अब अर्जुन भी पूर्व कप्तान के नक्शेकदम पर चल रहे हैं।

 

अर्जुन को बीसीसीआई ने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में 20 दिवसीय शिविर के लिए बुलाया था। अर्जुन जो गोवा के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते हैं और पिछले संस्करण में मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में पदार्पण किया था, को अगस्त में शुरू होने वाले शिविर के लिए बुलाया गया था।

 

बता दें कि अर्जुन अब तक तीन आईपीएल मुकाबले खेल चुके हैं।  वह अपने पहले ही रणजी मैच में शतक जड़ चुके हैं। उनकी गेंदबाजी रफ्तार 130 किमी प्रति घंटे के पास है।