Sports

मुंबई : श्रीलंका के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर प्रशंसा करते हुए बुधवार को यहां कहा की दुनिया की कोई भी टीम इस तरह का गेंदबाजी आक्रमण चाहेगी। भारत क्रिकेट विश्व कप (Cricket world cup) के अपने अगले मुकाबले में गुरुवार को श्रीलंका का सामना करेगा। सिल्वरवुड ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि अगर आप इस गेंदबाजी आक्रमण पर गौर करो और उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखो तो यह बेहद मजबूत गेंदबाजी आक्रमण है। ईमानदारी से कहूं तो दुनिया की कोई भी टीम अपने पास इस तरह के गेंदबाजी आक्रमण को चाहेगी।

 


उन्होंने कहा कि हम इसे अपने खिलाड़ियों के लिए बड़ी चुनौती के रूप में देख रहे हैं। हम इसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण का सामना करने के रूप में देख रहे हैं। लेकिन यह बात किसी से छिपी नहीं है कि यह बेहद मजबूत गेंदबाजी आक्रमण है। श्रीलंका के कोच को उम्मीद है कि उनकी टीम कोलंबो में एशिया कप के फाइनल में भारत के हाथों मिली करारी हार से सबक लेगी। भारत ने तब श्रीलंका को 50 रन पर आउट कर दिया था और 10 विकेट से बड़ी जीत हासिल की थी।

 


सिल्वरवुड ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि खिलाड़ी एशिया कप में मिली हार से सबक लेकर अपना जज्बा दिखाएंगे और भारतीय टीम के सामने कड़ी चुनौती पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि उनकी टीम बहुत अच्छी है। हमने उन्हें अभी तक टूर्नामेंट में बेहतरीन क्रिकेट खेलते हुए देखा है। लेकिन मुझे लगता है कि हमारे खिलाड़ियों के लिए भी यह दिखाने का यह अच्छा मौका है कि आखिर वह किसके लिए बने हैं। उम्मीद है कि एशिया कप की हार खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी।