Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 31वें मुकाबले में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू आैर मुंबई इंडियंस के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। एक तरफ जहां बेंगलुरू की टीम इस मुकाबले में मुंबई को पीटकर जीत की पटरी पर उतरी तो वहीं दूसरी तरफ पिछले मैचों में मिल रही हार से परेशान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के चेहरे पर भी काफी दिनों बाद खुशी देखने को मिली। 

रोहित को आउट होते देख अनुष्का ने मनाई खुशी
मुंबई की टीम जब बेंगलुरू से मिले 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो 2 विकेट गिरने के बाद चाैथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए। लेकिन वह चाैथे ओवर की दूसरी गेंद पर उमेश यादव की गेंद का शिकार बन बैठे। उनके आउट होते ही अनुष्का शर्मा खुशी से झूम उठीं आैर जश्न मनाने लगीं।
PunjabKesari

रोहित की पत्नी हुई मायूस
हालांकि रोहित के आउट होने पर पहले सस्पेंस बना रहा क्योंकि अंपायर ने उन्हें नाॅट आउट दिया। लेकिन विकेटकीपर क्विंटन डी काॅक ने कैच की अपील की। रिव्यू के बाद साफ दिखाई दिया की गेंद बल्ले से लगकर विकेटकीपर के हाथ में गई। इसके बाद अंपायर ने अपना फैसला बदलते हुए रोहित को आउट दे दिया। रोहित को पवेलियन लाैटते देख उनकी पत्नी रितिका सजदेह काफी मायूस दिखीं।
PunjabKesari

अनुष्का को मिला बर्थडे गिफ्ट
कोहली ने मुंबई को इस मुकाबले में 14 रनों से हराकर अपनी पत्नी अनुष्का को उसके बर्थडे पर जीत का तोहफा दिया। पिछले मुकाबले में बेंगलुरू को कोलकाता ने 6 विकेट से हरा दिया था जिसके बाद अनुष्का काफी निराश दिखी थीं लेकिन इस जीत ने उसकी खुशी वापस ला दी है। साथ ही अब बेंगलुरू की प्लेआॅफ में जगह बनाने की उम्मीदें बनी हुई हैं।
PunjabKesari

.
.
.
.
.