Sports

खेल डैस्क : फ्लोरिडा गोल्फ कोर्स में जब टूर्नामेंट चल रहा था तो अचानक से कोर्स में घड़ियाल के आ जाने से हड़कंप मच गया। फ्लोरिडा के बोनिता बे में गोल्फ कोर्स की वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें 3-4 फुट का घड़ियाल कोर्स पार करता दिख रहा है। उसकी एंट्री के साथ ही सारे गोल्फर एक तरफ हो चुके हैं। तीन पैरों वाले मगरमच्छ को देखकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने धड़ाधड़ कमेंट्स किए। 

एक ने लिखा- मियामी गोल्फ कोर्स में इस तरह का नजारा आम बात हो गई है। दूसरे ने लिखा- खिलाड़ी और दर्शक इसके बावजूद वही रहे, खेलना जारी रखा। यह लापरवाही है। कुछ दिन पहले भी लेकलैंड के एक निवासी ने गोल्फ कोर्स में आए बड़े गैटोर के साथ एक वीडियो शेयर की थी। 

Alligator, Florida Golf Course, Golf news in hindi, sports news, फ्लोरिडा गोल्फ कोर्स, घड़ियाल 6

बता दें कि घडिय़ाल प्रजनन का मौसम आम तौर पर अप्रैल में शुरू होता है और संभोग का मौसम मई और जून में शुरू होता है। विशेषज्ञों का कहना है कि जैसे-जैसे संभोग का मौसम आता है, नर मगरमच्छ आक्रामक हो सकते हैं। वे नरभक्षी छोटे प्रतिद्वंद्वियों को मार भी सकते हैं।

 

बर्थडे पर ब्रिटिश गोल्फर Charley Hull ने सफेद गाऊन में दिखाई खूबसूरती, हर कोई हुआ दंग

British golfer Charley Hull, Charley Hull Hot, Charley Hull Body, Charley Hull in white gown, Golf news in hindi, sports news, ब्रिटिश गोल्फर चार्ली हल

.
.
.
.
.