Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नए अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली को देश सहित विदेशों से भी बधाईयां मिल रही हैं। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से जाने जाते पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हाल उनकी जमकर तारीफ की और इस बात के लिए माफी भी मांगी कि उन्होंने जानबूझकर सौरव गांगुली की पसलियों में गेंदें मारी थी। 

अख्तर ने अपने यूटयूब चैनल पर खुलासा करते हुए कहा कि 10 साल पहले मोहाली में खेले गए वनडे मैच में गांगुली को जल्दी पवेलियन भेजने के लिए वसीम अकरम से बात की। अकरम ने कहा कि वह कट अच्छा खेलते हैं। ड्राइव अच्छा करते हैं, इसलिए उनकी रिब्स पर बॉल मारी जाए और उन्हें फंसाया जाए। उन्होंने इसके लिए अब गांगुली से माफी भी मांगी। इसके अलावा पूर्व में की गई गलतियों के लिए भी सॉरी बोला। 

PunjabKesari

गांगुली शोएब अख्तर की गेंद से डरते थे, उन्होंने इस बात का भी वीडियो में जिक्र किया और कहा कि यह कहना गलत है कि वे मेरी गेंदबाजी से डरते थे। उन्होंने कहा कि ये गांगुली का ड्रा बैक यह था कि वे मुझे हुक एंड पुल नहीं कर सकते थे। लेकिन यह बड़ी गलत बात है कि वे मुझसे डरते थे। अगर वह डरते होते तो मेरे खिलाफ कभी भी ओपन नहीं करने आते। वे हमेशा कहते थे कि यदि मैं शोएब का सामना नहीं कर सकता तो टीम कैसे कर सकती है। उन्होंने कहा कि वे सौरव ही हैं जिन्होंने टीम इंडिया को लड़कर जीतना सिखाया। 

देखें वीडियो :

.
.
.
.
.