IPL 2019
Sports

जालन्धर: चेन्नई सुपर किंग्स से आखिरी गेंद पर मैच हारने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा- हमारे गेंदबाजों को पूरा श्रेय जाना चाहिए। इस विकेट पर मुझे लग रहा था कि 150 का टारगेट कम है। हमें बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। हम करीब 20 रन कम थे। अगर हमारे बल्लेबाज छोटी-छोटी पार्टनरशिप निभाते तो इस लक्ष्य तक पहुंचा जा सकता था। हमारे बल्लेबाज अपनी छोटी-छोटी गलतियों के कारण आऊट हुए।

रहाणे ने कहा कि हमें पता था कि अगर हम पावरप्ले में विकेट लेंगे, तो हम खेल में रहेंगे। क्षेत्ररक्षण महत्वपूर्ण होगा, हमने वह अच्छा किया। हमारे पिछले 5-6 मैचों में बहुत सुधार हुआ है। मुझे यकीन है कि टीम मेंबर्स अपनी गलतियों से सीखेंगे। संजू मैमसन वापस आ गया है। वह हमारे लिए प्लस पॉइंट है। जयदेव ने भी वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। प्रयाग ने अपने पहले गेम में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। 

रहाणे बोले- मुझे अभी भी लगता है कि आपको टी-20 प्रारूप में नजदीकि स्थितियों को जीतने की आवश्यकता है। मैं वास्तव में अपनी भूमिका का आनंद ले रहा हूं। यह साथ ही साथ सीखने के लिए भी। यह मेरे लिए एक चुनौती है। यह कदम से कदम उठाने के बारे में है। एक कप्तान के रूप में, यह पूरी तरह से एक अलग चुनौती है, लेकिन मैं इसका आनंद ले रहा हूं।

.
.
.
.
.