Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता की टीम ने राजस्थान की टीम को 85 रन पर ऑलआउट करके बड़ी जीत हासिल की है। इस जीत के साथ ही कोलकाता की प्लेऑफ की राहें आसान हो गई हैं और वह अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गई है। इस मैच में राजस्थान की बल्लेबाजी ने काफी निराश किया। राहुल तेवतिया के अलावा कोई भी दूसरा बल्लेबाज रन बनाने में कामयाब नहीं हो पाया। 171 रन के जवाब में राजस्थान की टीम सिर्फ 85 रन ही बना पाई और 86 रन से मैच हार गई।

मैच के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि सच कहूं तो यह विकेट बहुत ही अच्छा था। नई गेंद इस विकेट पर थोड़ा नीचे रह रही थी पर यह अच्छी विकेट थी। इस विकेट पर 171 रन का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। हमें अच्छी शुरूआत और पावरफुल पावरप्ले की जरूरत थी। हम वहीं करना चाहते थे जो हमने प्लान बनाया था पर वह नहीं हो पाया। अगर आप पूरे सीजन को देखें तो हमने कई मुश्किल परिस्थितियों से गुजरें हैं। कई मैचों में खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई है और मुझे उन पर गर्व है।

सैमसन ने आगे कहा कि हमने कुछ नजदीकी मैच जीते हैं और कुछ आसान मैच गंवाए भी हैं। हमें मैच जीतने के लिए बढ़िया खेल दिखाना होगा। हरकोई सकारात्मक रवैये से आया था, खिलाड़ी तैयार थे और मैच जीतना चाहते थे। बतौर कप्तान मैंने  अपनी पारी को देखने का तरीका बदल दिया। यह हमेशा मैच की परिस्थितियों के बारे सोचना है। मुझे ज्यादा रन बनाने से अधिक मैच जीतने पर खुशी होगी।