T20-world-cup-2021
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स से करारी शिकस्त मिलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने बयान दिया है। कोहली ने कहा है कि मैच में अच्छी साझेदारी होनी चाहिए थी। हमें अधिक ओस की आस नहीं थी तो इसके लिए हम पहले से तैयार थे। हमने 42 रन पर एक थे और उसके बाद हमने 20 रन के अंदर अपने 5 महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए। जहां से वापसी करना काफी मुश्किल था और हमारी टीम धाराशायी हो गई।

विराट कोहली ने आगे कहा कि यह हमारे लिए एक वेक अप कॉल है। क्योंकि आईपीएल का दूसरा चरण है तो हमें पता है कि हमें कहां अधिक काम करना है। बतौर एक पेशेवर खिलाड़ी आप उम्मीद करते हैं कि आप इस फॉर्मेट में खुद को ढाल लें। यही विश्व क्रिकेट की मांग है आज। हमने इससे पहले कभी भी इस तरह की मुश्किल में नहीं फंसे थे पर कई बार यह खेल आपको टूर्नामेंट में वापिस ले आता है।

कोहली ने आगे कहा कि आपको इस फॉर्मेट में कम से कम 8 गेंदों तक रूकना है। अगर आप ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाते तो विपक्षी टीम आप पर हावी हो जाएगी। आप हर बार 20 रन के अंदर चार से पांच विकेट्स नहीं गंवा सकते। कोहली ने आगे कहा कि हमारी टीम इस जल्द वापसी करेगी।
 

.
.
.
.
.