Sports

नई दिल्ली : टी-20 सीरीज जीतने के बाद वनडे सीरीज गंवाने से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली निराश दिखे। लगातार दो मुकाबलों में हार के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने कहा- यह क्रिकेट फैंस के लिए काफी अच्छी गेम्स थीं। मैं प्रभावित हूं जैसे यह खत्म हुईं। सबसे पहले न्यूजीलैंड के आठ विकेट 197 रन पर चटकाने के बावजूद उनका 270+ पहुंच जाना, बताता है कि वह गेम में हर समय रहे। हमने वापसी तो की लेकिन जब बल्लेबाजी की बारी आई तो हम गड़बड़ा गए।


कोहली ने कहा कि नवदीप सैनी, जडेजा और श्रेयस ने हमारे लिए शानदार बल्लेबाजी की। वह जब तक थे, हम मैच में बने हुए थे। टी-20 और टेस्ट को छोड़ दिया जाए तो इस साल वनडे क्रिकेट में हमें ऐसी प्रैशर वाली स्थिति में खेलने लायक क्रिकेटर चाहिए। इस परिस्थिति में कोई एक बल्लेबाज ऐसा चाहिए होता है जो खड़ा होकर बड़ी पारी खेले। 


कोहली ने इस दौरान प्लेइंग-11 में चेंज का इशारा भी दिया। उन्होंने कहा कि हम अगले वनडे में प्लेइंग-11 में बदलाव करने का सोच सकते हैं क्योंकि अब हमारे लिए वनडे सीरीज में कुछ बचा नहीं है। हमने अभी तक अच्छी क्रिकेट खेली है बिना यह परवाह किए कि रिजल्ट क्या आएगा। हां, हमें इसके बारे में बिल्कुल पता नहीं था कि सैनी इतनी अच्छी बल्लेबाजी करेंगे। अगर आपको लोअर ऑर्डर ऐसा प्रदर्शन कर सकता है तो टॉप ऑर्डर पर अपने आप जिम्मेदारी बढ़ जाती है।