Sports

नई दिल्ली : भारतीय टीम के कभी प्रमुख तेज गेंदबाज रहे श्रीसंथ ने नई गाड़ी ली है। श्रीसंथ ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर लग्जरी गाड़ी की फोटो डालकर कैप्शन लिखा है- गॉड्स ओन न्यू मशीन। श्रीसंथ ने जो रेंज रोवर स्पोटर््स मॉडल गाड़ी खरीदी है। उसकी बाजार में कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए है। अभी कुछ ही दिनों पहले भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने भी जीप कंपनी की हेमी 2 गाड़ी खरीदी थी। अब श्रीसंथ भी लग्जरी आइटम खरीदकर चर्चा में आ गए हैं।

श्रीसंथ द्वारा डाली गई पोस्ट


उधर, श्रीसंथ द्वारा नई गाड़ी खरीदते ही सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने जमकर मजे लिए। कई फैंस ने तो उन्हें बधाई दी ही तो कइयों ने धोनी और आईपीएल में कमाए पैसों को लेकर उन्हें छेड़ा। देखें ट्विट-

After Dhoni, Sreesanth also bought luxury car, fans made fun comments

धोनी और श्रीसंथ में लंबे समय से चल रही टसल

After Dhoni, Sreesanth also bought luxury car, fans made fun comments

धोनी और श्रीसंथ के बीच आईपीएल के दौरान ही टसलबाजी शुरू हो गई थी। श्रीसंथ ने बीते दिनों भी बयान दिया था कि उन्होंने आईपीएल में सबसे खराब टीम चेन्नई सुपर किंग्स लगती है जिसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। श्रीसंथ जोकि कुछ साल पहले मैच फिक्सिंग मामले में घिरे थे, लंबे समय से फिक्सिंग के असली चेहरों को सामने लाने की बात करते रहे हैं। इसी क्रम में वह धोनी की खेल भावना पर भी सवाल उठाते रहे हैं।

.
.
.
.
.