Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : अफगानिस्तान के खिलाफ गुरुवार को खेले गए वर्ल्ड कप मैच में वेस्टइंडीज ने 23 रन से जीत हासिल की। जहां इस टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज ने जीत के साथ अंत किया वहीं अफगानी टीम एक भी मैच जीते बिना वर्ल्ड कप से बैरंग लौटी। मैच जीतने के बाद विंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि एक लय में ओवर करना अच्छा रहा। हालांकि इसी के साथ ही होल्डर ने ये भी माना की मैच में अफगानिस्तान ने कड़ी टक्कर दी और मुकाबला नजदीक पहुंच गया था। उन्होंने कहा जीत के साथ अंत करके अच्छा लगा। 

PunjabKesari

मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए होल्डर ने कहा कि जाहिर तौर पर बल्लेबाजों ने अच्छा किया। एविन लुईस और शाई होप ने बढ़िया पार्टनरशिप की। वहीं मैंने और पूरन ने अंत में अच्छी बल्लेबाजी करते हुए मजूबत स्थिति में आए। वेस्टइंडीज के लिए इस वर्ल्ड कप में क्या गलत रहा इस बारे में बताते हुए होल्डर ने कहा कि मेरे मुताबिक बेजोड़ता ने हमें नीचे धकेला। हमारी फिल्डिंग में बहुत सुधार हुआ।

होल्डर ने आगे कहा कि गेंदबाजों ने बेहद अच्छा किया और प्रत्येक खिलाड़ी को इसका क्रैडिट जाता है। बल्लेबाजी असंगत थी और इसी में आगे काम करने की जरूरत है। ये कहना मुश्किल है कि क्रिस गेल का आखिरी वर्ल्ड कप है। वह वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए एक्सीलेंट एम्बेसडर हैं। 

गौर हो कि वेस्टइंडीज ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गंवाकर 311 रन बनाए। लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी अफगानिस्तान 50 ओवर खेलते हुए ऑल आउट होकर 288 रन ही बना पाई और 23 रन से इस मुकाबले में हार गई।

.
.
.
.
.