Sports

अहमदाबाद (गुजरात) : दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 के तहत अपने अगले मैच में गुजरात टाइटंस से भिड़ने के लिए तैयार है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने रणनीति पर बात की। उन्होंने कहा कि हम आगामी मैच में अपने बल्लेबाजी क्रम की संरचना करेंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि खेल के महत्वपूर्ण मध्य ओवरों में उनके स्पिनरों के खिलाफ हमारे पास सही बल्लेबाज हो। बल्लेबाजों को पता होना चाहिए कि उन्हें तब क्या चाहिए होगा। 

 

पोंटिंग ने कहा कि आखिरी गेम के बाद डेविड का एक्स-रे हुआ था। वह एक्स-रे बिल्कुल साफ आया था। लेकिन, उनके बाएं हाथ की पोर के आसपास काफी सूजन है। हम कल सुबह उनका फिटनेस टेस्ट करेंगे और उन्होंने डेविड वॉर्नर की फिटनेस पर अपडेट देते हुए कहा कि हमें यकीन है कि वह ठीक हैं। टीम के अब तक के अभियान के बारे में बात करते हुए पोंटिंग ने कहा कि पिछले 6 मैचों में खिलाड़ियों को मेरी ओर से सबसे महत्वपूर्ण संदेश यह है कि यह देखें हम कितने करीब हैं। हम आसानी से पांच जीत हासिल कर सकते थे।

 

पोटिंग ने कहा कि अब हम आईपीएल में अच्छे होने का जोखिम नहीं उठा सकते। आपको हर दिन अच्छा प्रदर्शन करना होगा। हम जानते हैं कि हमें अपने क्रिकेट के कुछ क्षेत्रों में बेहतर होना होगा। और मेरा विश्वास करो, हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर दिन वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं कि हम यथासंभव अच्छी तरह तैयार रहें। 

 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स फिलहाल अंक तालिका में 9वें स्थान पर बनी हुई है। दिल्ली ने अब तक 6 मैचों में 2 जीत और 4 हार हासिल की है। दिल्ली ने चेन्नई और लखनऊ जैसी टीमों को हराया है जबकि पंजाब, राजस्थान, कोलकाता और मुंबई से उन्हें हार झेलनी पड़ी थी।