Sports

खेल डैस्क : बीते दिनों ही एशिया कप बीच में छोड़कर मुंबई लौटे जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के हाथ खुशखबरी लगी। बुमराह बेटे के पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganeshan) ने बेटे को जन्म दिना है। इसी बीच गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के प्रमुख ऑलराऊंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने भी खुशखबरी सुना दी है। तेवितया की पत्नी रिद्धि पन्नू (Wridhi Pannu) ने बेटी को जन्म दिया है। तेवतिया ने यह खुशखबरी सुनाने के लिए सोशल मीडिया का रुख किया। उन्होंने बेटी के नन्हे पैरों की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- आज हम दो से तीन हो गये।
वह यहां है! वह आज यहां है। सुंदर और मधुर #धन्य।

 

 

 

Bumrah, Gujarat Titans, rahul tewatia became father, rahul tewatia, Cricket, sports, बुमराह, गुजरात टाइटंस, राहुल तेवतिया बने पिता, राहुल तेवतिया, क्रिकेट, खेल

 


कौन है तेवतिया की पत्नी रिद्धि पन्नू ?
गुजरात टाइटंस के ऑलराउंडर क्रिकेटर राहुल तेवतिया की पत्नी रिधि पन्नू हैं। सार्वजनिक शख्सियत होने के बावजूद जोड़े ने अपने निजी जीवन को गुप्त रखा है। रिद्धि मुंबई, महाराष्ट्र से है। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार राहुल और रिद्धि ने कुछ समय एक दूसरे को डेट किया था। इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया। साल 2021 में 28 नवंबर को राहुल और रिद्धि ने अपने प्यार का जश्न मनाते हुए एक-दूसरे से शादी की।

Bumrah, Gujarat Titans, rahul tewatia became father, rahul tewatia, Cricket, sports, बुमराह, गुजरात टाइटंस, राहुल तेवतिया बने पिता, राहुल तेवतिया, क्रिकेट, खेल

 

गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं तेवतिया
बता दें कि भारतीय क्रिकेटर राहुल तेवतिया घरेलू क्रिकेट में हरियाणा और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं। वह एक ऑलराउंडर हैं जो बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं और दाएं हाथ से लेग स्पिन गेंदबाजी करते हैं। उन्हें 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ उनकी घरेलू टी20 श्रृंखला के लिए भारत की टीम में पहली बार अंतरराष्ट्रीय कॉल मिली थी। वह आईपीएल के 81 मैचों में 825 रन बनने के साथ 32 विकेट भी ले चुके हैं।