Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विवादों पर खुलकर बोलने वाले पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के घर पर प्यारी सी नन्ही परी ने दस्तक दी। हालांकि अफरीदी पांचवीं बेटी के पिता बने। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया । 

When will you understand to control the population in #Pakistan
4 daughter's were not enough ?😏😏
Or just to get the male child you will make a girl's cricket team ?? 🤔🤔
If you want more children adopt some orphan and give them good life.

— Arzoo Kazmi (@Arzookazmi30) February 14, 2020

दरअसल, अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ईश्वर का असीम आशीर्वाद और दया मुझ पर बरकरार है। मेरी चार अद्भुत बेटियां पहले से ही हैं और एक और के आ जाने से पांच हो गई हैं।' आप सभी के साथ इस खुशखुबरी को साझा कर रहा हूं।'  जिसके बाद फैंस ने अपने रिएक्शन देते हुए कहा, आप जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए कब समझेंगे, 4 बेटी पर्याप्त नहीं थी या सिर्फ पुरुष बच्चे को पाने के लिए आप एक लड़की की क्रिकेट टीम बनाएंगे? यदि आपको ज्यादा बच्चे चाहते हैं तो कुछ अनाथ बच्चों को गोद लें और उन्हें अच्छा जीवन दें।

The Almighty’s infinite blessings & mercy are upon me...already having been granted 4 wonderful daughters I have now been blessed with a 5th, Alhamdulillah. Sharing this good news with my well-wishers... #FourbecomeFive pic.twitter.com/Yb4ikjghGC

— Shahid Afridi (@SAfridiOfficial) February 14, 2020

आपको बता दें कि इससे पहले शाहिद अफरीदी कुछ दिन पहले अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी ने हिंदी सीरियल देखकर आरती उतारने की नकल की तो गुस्से में उन्होंने अपना हाथ मारकर टीवी को तोड़ दिया था।इसको लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। यह बात उन्होंने तब बताई जब अफरीदी से एक कार्यक्रम में पूछा गया था कि क्या उन्होंने कभी टीवी तोड़ा है? इस पर अफरीदी ने कहा कि अपनी पत्नी के कारण उन्होंने एक बार टीवी तोड़ा था।

 

 

.
.
.
.
.