Sports

लास एंजिलिस : भारतीय गोल्फर अदिति अशोक का खराब प्रदर्शन जारी रहा और उन्हें लास एंजिलिस ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में ‘कट’ से चूकने के कारण बीच से ही बाहर होना पड़ा। अदिति ने पहले दो दौर में 77 और 73 का स्कोर बनाया जो कि ‘कट’ में जगह बनाने के लिए पर्याप्त नहीं था। 

जापान की नासा हताओका ने अंतिम दौर में एक ‘ईगल’ और चार ‘बर्डी’ सहित 4 अंडर 67 का स्कोर बनाकर खिताब जीता। हताओका अंतिम दौर से पहले 4 शॉट की बढ़त पर थी। उनका कुल स्कोर 15 अंडर 269 रहा। उन्होंने आस्ट्रेलिया की हन्नाह ग्रीन को 5 शॉट से पीछे छोड़कर खिताब जीता।

चौरसिया संयुक्त 56वें स्थान पर रहे, लारजाबल ने जीता खिताब


टैरागोना (स्पेन) : भारतीय गोल्फर एसएसपी चौरसिया ने अंतिम दौर में इवन पार 70 का स्कोर बनाया और इस तरह से आईएसपीएस हांडा चैंपियनशिप में संयुक्त 56वें स्थान पर रहकर अपने अभियान का अंत किया। चौरसिया इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले एकमात्र भारतीय थे। वह तीसरे दौर के बाद संयुक्त 64वें स्थान पर चल रहे थे लेकिन चौथे और अंतिम दौर में इवन पार के स्कोर से यह 43 वर्षीय गोल्फर संयुक्त 56वें स्थान पर पहुंचने में सफल रहा।

चौरसिया ने अंतिम दौर में तीन बर्डी बनायी लेकिन इस बीच इतनी ही बोगी भी की। स्पेन के पाब्लो लारजाबल ने अंतिम दौर में आठ अंडर 62 का स्कोर बनाया और एक शॉट से खिताब जीता। स्पेन के एड्रियन ओटेगुई, कनाडा के आरोन कॉकरिल और दक्षिण अफ्रीका के हेनी डुप्लेसी संयुक्त दूसरे स्थान पर रहे।

.
.
.
.
.