Sports

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टी-20 विश्व कप की शुरूआत जीत के साथ की है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर 5 विकेट से मैच जीत लिया। हालांकि दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर्स की बदौलत ऑस्ट्रेलिया की जीत के राह में रोड़े जरूर अटका दिए थे। इस स्थिति से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच भी चिंतित हो गए थे। मैच जीतने के बाद उन्होंने माना था कि इस तनावपूर्ण क्षण में वह घबरा गए थे। 

फिंच ने कहा कि डगआऊट मुझसे ज्यादा आराम से था। माहौल तनावपूर्ण था  और मैं घबरा गया था। स्टोइनिस और वेड ने हमें मैच में वापसी दिला दी। यह चीजें अनुभव के साथ आती हैं। मैक्सवेल ने आज गेंद से बहुत अच्छा काम किया। हम जानते थे कि पावरप्ले में वह अच्छी गेंदबाजी करते हैं। हमारी पूरी गेंदबाजी इकाई शानदार थी। आदर्श रूप से मैं पावरप्ले में हेजलवुड से तीसरा ओवर करवाना पसंद करता हूं। वह विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं। उसके पास सटीकता है। और ऐसी विकेट पर विविधता कई बार आपके काम आती है। 

फिंच बोले- अभी हमारी टीम में कुछ विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और विश्व कप में अनुभवी खिलाडिय़ों की गिनती होती है। हमारी फील्डिंग अच्छी है। हमारे बॉलर अनुशासन के साथ गेंदबाजी करते हैं। हमें अपनी राह पर चलने के लिए थोड़े से भाग्य की जरूरत थी और आखिरकार हम जीत हासिल करने में सफल रहे।