National

श्रीनगर: श्रीनगर में युवा सेवा एवं खेल विभाग द्वारा आयोजित तीन दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट संपन्न हो गई। यह टूर्नामेंट अलग-अलग वैन्यू पर आयोजित की गई थीं। यू14 के तहत मैच बायज हायर सकेंडरी स्कूल जैछबल में खेले गये जबकि यू17 के तहत मैंच पोलेाग्राउंड में खेले गये। वहीं यू19 के मैच गिनदुन स्टेडियम में आयोजित किये गये। समापन समारोह पर विभाग के अधिकारियों ने विजेताओं को ईनाम बांटे।


यू14 फुटबाल परिणामू-इस टूर्नामेंट में तीन मैच खेले गये। पहले दिन जोन हवल ने जोन ईदागाह को हराया। जोन गुलाबगढ़ ने जोन रेनावारी को औरजोन बटमालू ने जोन निशान को हराया। वहीं दूसरे दिन जोन अमीराकदल ने जोन जलदगार को, जोन बटमालू ने गुलाबाग और जोन अमीराकदल ने जोन हवल को हराया। तीसरे दिन के मैच में अंतिम दिन जोन बटमालू ने जोन अमीराकदल पर विजय पाई।


यू17 के परिणाम-पहले दिन के मैच में जोन बटमालू ने जोन ईदगाह को हराया। जोन हवल ने गुलाबबाग को और जोन अमीराकदन ने जलदागर को हराया। दूसरे दिन जोन रैनावारी ने जोन निशात को हराया। जोन अमीराकदल ने जोन हवल को हराया और जोन बटमालू ने जोन रैनवारी को हराया। वहीं तीसरे दिन के परिणाम कुछ यूं रहे-जोन अमीराकदल ने जोन बटमालू पर जीत हासिल की।


यू19 के परिणाम-पहले दिन के मैच में जोन अमीराकदल ने जोन इदगाह को हराया। जोन निशात को जोन गुलाबबाग ने हराया औरजोन हवल से जोन जलदगार हार गया। दूसरे दिन मैच में बटमालू ने रैनावारी को पछाड़ा।  जोन हवल जोन गुलाबबागसे हार गया और जोन अमीराकदल ने जोन बटमालू को हरा दिया। तीसरे दिन के अंतिम मैच जोन अमीराकदल और जोन गुलाबबाग के बीच हुये जिसमें अमीराकदल को जीत मिली।
 

.
.
.
.
.